728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday, August 20, 2016

    रजनीकांत हुए सिंधु के बड़े फैन, पढ़िए देश की बड़ी हस्तियों ने क्या लिखा

    रियो ओलंपिक में शुक्रवार की रात बैडमिंटन में गोल्ड के लिए हुए मुकाबले में जब भारत की पीवी सिंधु ने स्पेन की कैरोलीना मरीन को कड़ी टक्कर दी तो पूरा देश उनका खेल देखकर रीझ गया। इस मुकाबले में भले सिंधु ने सिल्वर मेडल पाया लेकिन उन्होंने भारत में मैच देख रहे लाखों प्रशंसकों का दिल जीत लिया। लोगों की बधाइयों से फेसबुक, ट्विटर पर सिंधु छा गईं। 


    सिंधु की प्रशंसा में सिर्फ आम लोगों ने ही नहीं, खास लोगों ने भी सोशल मीडिया पर खूब लिखा। 21 साल की सिंधु के खेल को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी समेत देश की कई बड़ी हस्तियों ने सलाम किया जिनमें सचिन तेंदुलकर, रजनीकांत और अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं।।


    ओलंपिक में तुम्हारा योगदान याद रखा जाएगा : पीएम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर सिंधु को बधाई देते हुए लिखा, 'सिल्वर मेडल जीतने पर पीवी सिंधु को बधाई। तुम जमकर खेली। ओलंपिक में तुम्हारा योगदान जिंदगीभर याद रखा जाएगा।' 


    ओलंपिक में इतिहास रचने पर बधाई: राष्ट्रपति राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने ट्विटर पर लिखा, 'पीवी सिंधु, तुम बहुत अच्छा खेली। ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रचने के लिए तुम्हें बधाई।' तुमने सबका दिल जीता: 

    सचिन तेंदुलकर ने लिखा, 'सबसे युवा ओलंपिक मेडल विजेता, तुम बहुत अच्छा खेली। तुमने हम सबके दिल जीत लिए।' 

    आई हैव बीकम ग्रेट फैन ऑफ योर्स: रजनीकांत रजनीकांत वैसे तो कभी कभार ही ट्वीट करते हैं लेकिन सिंधु का खेल देखने के बाद वह लिखे बिना नहीं रह सके। 
    उन्होंने ट्वीट किया, 'हैट्स ऑफ टू यू #PVSindhu...मैं तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हो गया हूं...बधाई!' रजनीकांत के इस ट्वीट को लगभग 17500 लोगों ने रिट्वीट किया। 

    पूरे भारत को आप पर गर्व: अमिताभ बच्चन 

    बिग बी ने लिखा, '#PVSindu आपने दिल खोलकर खेला। पूरे भारत को आप पर गर्व है। इस गर्व के क्षणों की अनुभूति कराने के लिए धन्यवाद। 

    सिंधु के साथ मेरी फोटो है: सलमान खान 

    बॉलीवुड स्टार सलमान खान ने ट्वीट किया, 'मैंने मां के साथ फाइनल मैच देखा और उनको कहा कि सिंधु के साथ मेरी एक फोटो है...मैं गौरवान्वित हूं।' 

    आपका बहुत बहुत आभार, सिंधु: अक्षय कुमार अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, 'एवरी क्लाउड हैज ए सिल्वर लाइनिंग इन डीड ...बैडमिंटन में भारत को मिला ओलंपिक का पहला सिल्वर। धन्यवाद पीवी सिंधु। 

    आपका बहुत बहुत आभार।' क्या एथलीट हैं सिंधु: ऋतिक रोशन बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने लिखा, 'मैं तो मैच देखते हुए अपनी सीट के किनारे पर बैठा था। पीवी सिंधु ने क्या गेम खेला, क्या एथलीट हैं वो! आपने हमारा दिल जीत लिया। #proud' 
    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: रजनीकांत हुए सिंधु के बड़े फैन, पढ़िए देश की बड़ी हस्तियों ने क्या लिखा Rating: 5 Reviewed By: Hemant Verma
    Scroll to Top