728x90 AdSpace

  • Latest News

    Saturday, August 20, 2016

    टीवी एड 'रणवीर चिंग रिटर्न्‍स' इनदिनों खूब चर्चा में है और हो भी क्यों ना क्योंकि एड में रणवीर सिंह अपने ढ़िंचेक अवतार से एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं. इससे भी खास बात यह है कि रणवीर एड में अपने एक्शन अवतार से तो सबको चकित कर ही रहे हैं साथ ही उन्होंने मां के किरदार में भी सबको चौंका दिया है.


    मां की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह का कहना है कि वह हमेशा से ही मां की भूमिका निभाना चाहते थे. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित यह एड फूड ब्रांड कंपनी चिंग्स के लिए तैयार किया गया है और इसे शुक्रवार को रिलीज किया गया. करीब 6 मिनट के इस वीडियो मे रणवीर सिंह के साथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया भी नजर आ रही हैं.

    एड के एक सीन में रणवीर मां के किरदार में बेमिसाल नजर आ रहे हैं, रणवीर ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'मैं हमेशा से मां का रोल निभाना चाहता था. मैं रोहित का धन्यवाद करता हूं जिनके कारण आखिरकर मुझे यह भूमिका निभाने के लिए मिल गई.'

    इसी बीच रोहित ने कहा कि उन्हें अच्छा लगा कि रणवीर ने इस भूमिका को निभाने से मना नहीं किया. फिल्म में रणवीर मां चिंग के रूप में अपनी मां की ही भूमिका निभा रहे है.


    निर्देशक रोहित शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'इस तरह का काम करने के लिए पागलपन जरूरी है. हम सब थोड़ा सा दिमाग से पागल है. आपने यह मेरी फिल्म में देखा होगा. क्या मुझे इसे करना चाहिए या कैसे करना चाहिए? इस बारे में मैंने बहुत सोचा, फिर रणवीर मेरी टीम से जुड़े और उन्होंने कहा कि चलो हम सब इसे करते है.'


    • Blogger Comments
    • Facebook Comments

    0 comments:

    Post a Comment

    Item Reviewed: Rating: 5 Reviewed By: Hemant Verma
    Scroll to Top